Breaking News

15 दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को शुरू करने के फैसले पर केंद्र करे पुनर्विचार: संजय भारद्वाज

Prity Priya | Nation1 Voice

Updated on : November 27, 2021
26403


15 दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को शुरू करने के फैसले पर केंद्र करे पुनर्विचार: संजय भारद्वाज


DIGITAL DESK JHARKHAND:- देवघर: सामाजिक कार्यकर्ता और राजद नेता संजय भारद्वाज ने केंद्र सरकार से अफ्रीकी देशों, हांगकांग और इसरायल में कोरोना के नये वैरिएंट के मामलों के सामने आने के बावजूद 15 दिसंबर से सभी अन्तर्राष्ट्रीय उड़ानों को शुरू करने के निर्णय पर पुनर्विचार करने की अपील की है।

 श्री भारद्वाज ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना के नये वैरिएंट ओमीक्रोन को चिंताजनक बताते हुए अलर्ट जारी किया है.वहीं विश्व व्यापार संगठन ने कोरोना वायरस पर जेनावा की मंत्रिस्तरीय कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी है।ब्रिटेन और अमेरिका सहित कई देशों ने 6 अफ्रीकी देशों से आने वाली उड़ानों  पर रोक लगा दी है और आपातकालीन उपाय शुरू किए जा चुके हैं।

 ऐसे में भारत द्वारा पिछले 20 माह से बंद सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 15 दिसंबर से खोले जाने के निर्णय के गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। कोरोना संक्रमण की पहली लहर के पूर्व विदेशी उड़ानों पर रोक लगाने में हुई देरी का परिणाम देश भुगत चुका है। ऐसे में स्वास्थ्य विशेषज्ञों की राय के विपरित  नागरिक विमानन मंत्रालय का यह ऐलान कोरोना के नए स्वरूप पर गृह मंत्रालय द्वारा 13 राज्यों को जारी किए गए अलर्ट के दूसरे दिन किया गया है।

जो बता रहा है कि या तो सरकार मामले पर संजीदा नहीं है या फिर सरकार के अलग-अलग मंत्रालयों में समन्वय की कमी है क्योंकि आप हर किसी एलान को मास्टर स्ट्रोक का दर्जा नहीं दे सकते। राजद नेता ने समय रहते एहतियाती कदम उठाने की जरूरत बताई और कहा कि आम नागरिकों को भी सावधानी बरतने और कोविड गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने की अपील की है।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...