Breaking News

ई-पास में छेड़छाड़ कर यात्रा कर रहे शख्स पर केस दर्ज, कार जब्त

Mohit kumar | Nation1 Voice

Updated on : May 18, 2020


ई-पास में छेड़छाड़ कर यात्रा कर रहे शख्स पर केस दर्ज, कार जब्त


लोहरदगा: जिले में ई-पास (E-Pass) के साथ छेड़छाड़ कर और कार में फर्जी प्रेस आईडी लगाकर घूम रहे दो अलग-अलग कार चालकों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया. इनके खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है. कार (जेएच01डीएस-2480) में चालक और दो महिलाएं लोहरदगा से रांची जा रही थीं. जबकि इस कार के लिए रांची से लोहरदगा का ही ई-पास निर्गत हुआ था. लेकिन उस पास के साथ छेड़छाड़ कर उसे लोहरदगा से रांची के लिए भी बना लिया गया था. लेकिन वाहन जांच के दौरान मामला पकड़ में आ गया.

हालांकि कार को जब्त कर सदर थाना लाने के दौरान चालक ने चालाकी दिखाते हुए कार को सड़क के किनारे नाली की ओर मोड़ दिया. जिससे कार हादसे का शिकार हो गयी.

इस मामले में जांच में यह स्पष्ट हुआ कि ई-पास के साथ छेड़छाड़ की गई. मामले में कार सवार तीनों लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है.

दूसरे मामले में कार (डब्ल्यूबी-02एक्स-6883) में प्रेस की फर्जी आईडी लगाकर घूम रहे लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. इन पर नियमों का उल्लंघन कर घूमने के मामले में केस दर्ज किया गया है. धारा 144 का उल्लंघन करने को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त रूख अपना रही है. बता दें कि अबतक कोरोना से दूर रहे लोहरदगा में भी इस वायरस की दस्तक हो गई है. यहां भी एक मरीज मिला है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...