बालिका गृह में संदिग्ध अवस्था में एक बच्ची की मौत

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : October 02, 2019


बालिका गृह में संदिग्ध अवस्था में एक बच्ची की मौत


बेगुसराय: बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर आ रही है. बेगूसराय के एक बालिका गृह में संदिग्ध अवस्था में एक बच्ची की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची कुछ महीने पहले ही बालिका गृह में आई थी, परन्तु बुधवार को उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के रतनपुर निराला नगर  में चल रहे बालिका गृह में बुधवार को संदिग्ध अवस्था में बच्ची की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची 13 जून को बालिका गृह आई थी. परन्तु कुछ ही महीने के अन्दर उसकी मौत हो गई है. मामले की जानकारी मिलने पर रतनपुर ओपी थाना मौके पर पहुंची और बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है.
आपको बता दें कि बिहार में बालिका गृह को लेकर पिछले काफी समय से मामले गर्माया हुआ है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर सोमवार को हुए सुनवाई में मामले के दोषियों को 14 नवंबर के दिन सजा सुनाई जाने की बात कही गई है. दिल्ली के साकेत अदालत ने सोमवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले से जुड़े सभी केस की सुनवाई दिल्ली के साकेत कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया था और अब इसकी सुनवाई पूरी हो गई है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...