Breaking News

65 साल के व्यक्ति की पटना सिटी में हुई हत्या

Laxmi Azad | Nation1 Voice

Updated on : May 07, 2020


65 साल के व्यक्ति की पटना सिटी में हुई हत्या


पटना: 65 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. सिर और चेहरे के साथ ही शरीर के अलग-अलग हिस्सों में कई जख्म मिले हैं. वृद्व व्यक्ति की लाश खेत में पड़ी हुई मिली. खेत में लाश मिलने का यह मामला पटना सिटी के बाइपास थाना इलाके की है. जिस व्यक्ति की लाश मिली, उसकी पहचान टुनटुन महतो के रूप में हुई.
 दरअसल, छोटी पहाड़ी के पास डॉक्टर्स कॉलोनी है. कॉलोनी के ही खेत में लाश गुरुवार की सुबह मिली. जब लोकल पब्लिक के बीच खेत में किसी व्यक्ति के लाश पड़े होने की जानकारी फैली तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद कुछ लोगों ने टुनटुन महतो की पहचान की. फिर उसके बेटे सिनोद कुमार को पिता के मौत के बारे में बताया गया. सूचना मिलते ही पूरा परिवार मौके पर पहुंच गया.
 बेटे के अनुसार उसके पिता की हत्या की गई है. बेटे का आरोप है कि चाकू से उसके पिता के ऊपर वार किया गया है. जब बात उससे नहीं बनी तो ईंट से मारा गया. सिनोद को कलिया पासी और मिथिलेश समेत 4 लोगों पर शक है. आरोप है कि इनलोगों ने शराब बेचने से मना करने की वजह से टुनटुन महतो की हत्या कर दी.
  मामले की जानकारी मिलने के बाद बाइपास थाना की पुलिस टीम जांच करने मौके पर पहुंची. इस मामले पर पुलिस का तर्क थोड़ा अलग है. शुरुआती जांच के बाद पुलिस टीम को शक है कि खेत में जिस जगह पर लाश मिली, वहीं पर एक गड्ढा है. हो सकता है कि गड्ढे में गिरने से टुनटुन की मौत हो गई हो. हालांकि असलियत जानने के लिए पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम एनएमसी में करवाया. रिजल्ट जानने के लिए डॉक्टर में बिसरा को प्रिजर्व
कर दिया है. सिटी एसपी ईस्ट के अनुसार बेटे के कंप्लेन पर कार्रवाई की जा रही है. हत्या का मामला मानकर ही पुलिस ने जांच कर शुरू कर दी है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...