Breaking News

वायरल भोजपुरी ने सनसनीखेज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 2022 की अपनी पहली रिलीज प्रस्तुत की। प्रियंका सिंह द्वारा सह-गाया गया 'आशिक' अर्मेनिया के खूबसूरत स्थानों में शूट किया गया एक ग्रूवी सॉन्ग है जो भोजपुरी वीडियो के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार शूट किया गया है।

Mohammad Jawed Hussain | Nation1 Voice

Updated on : February 19, 2022
18138


वायरल भोजपुरी ने सनसनीखेज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 2022 की अपनी पहली रिलीज प्रस्तुत की। प्रियंका सिंह द्वारा सह-गाया गया


खेसारी लाल यादव ने वायरल भोजपुरी के साथ अपना पहला सॉन्ग आशिक रिलीज किया, जिसे भोजपुरी में पहली बार अन्तराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माया गया!
 

सॉन्ग को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 
 
वायरल भोजपुरी ने सनसनीखेज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 2022 की अपनी पहली रिलीज प्रस्तुत की। प्रियंका सिंह द्वारा सह-गाया गया 'आशिक' अर्मेनिया के खूबसूरत स्थानों में शूट किया गया एक ग्रूवी सॉन्ग है जो भोजपुरी वीडियो के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार शूट किया गया है।
दीपेश गोयल द्वारा निर्देशित, 'आशिक', एक प्रेम कहानी है जो एक लड़के के द्वारा एक लड़की को प्रभावित करने की बेहतरीन कोशिश को दर्शाता है। यह गीत शुभम राज (एसबीआर) द्वारा रचित है और इसे अजीत मंडल ने बड़ी कुशलता से लिखा है जो विभिन्न प्रकार की बीट्स से प्रेरित भारतीय पॉप संगीत को बहुत उम्दा तरीके से सामने लाता है।
‘आशिक’ एक खूबसूरत जगह पर शूट किया गया वीडियो है जो एक लड़की को लुभाने की चाहत में एन्जॉयमेंट और खेल को चित्रित करता है। एक आकर्षक धुन और किलर डांस मूव्स के साथ, यह एक लड़की को लुभाने के लिए प्रस्तुत एक पसंदीदा सॉन्ग है, जो दर्शकों के बीच हिट होना निश्चित है। 
क्षेत्रीय म्युजिक हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ा है जहां भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री इस ग्रोथ में अग्रणी रहा है और इस सफलता को क्षेत्र के सुपरस्टारों ने तेजी से महसूस किया है। खेसारी, जो विश्व स्तर पर यूट्यूब पर बहुत अधिक प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं, ने अपनी हालिया हिट फिल्मों की शानदार सफलता के बाद इस खूबसूरत धुन को गाया है। भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज और अभिनय से सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव यहां भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में क्षेत्रीय म्युजिक को फिर से ख्याति दिलाई है।
वायरल भोजपुरी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, खेसारी लाल यादव ने कहा, "आशिक एक परफेक्ट रोमांटिक पार्टी सॉन्ग है और हमने विदेशों में इसकी शूटिंग के दौरान एक बेहतरीन समय बिताया है। वीडियो को दीपेश गोयल ने शूट किया है और जिस तरह से यह बन कर आया है उससे मैं बेहद खुश हूं। मैं आशिक की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं। वायरल भोजपुरी के साथ यह मेरा पहला कोलोब्रेशन है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि उनके साथ कोलोब्रेशन करने से मेरी क्रिएशन में आर्टिस्टिक अनुभव और आनंद आया है जैसा पहले कभी नहीं था। सॉन्ग अब रिलीज हो गया है, और हमें उम्मीद है कि हमें उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमें अपनी पिछली रिलीज़ में मिला था।”



  • Tags:
leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...