कोर्ट में थी पेशी, 34 सवाल से गुजरे लालू यादव

Jan 16, 2020
डोरंडा कोषागार से 139 कड़ोर अवैध निकासी के मामले में,चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव आज CBI की विशेष अदालात में कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू यादव को कई कठिन सवालों का सामना करना पड़ा. सीबीआई के वकील ने बताया कि इस मामले में लालू यादव को कोर्ट के प्रशनों का सीधा जवाब देना था.
आगे पढ़ें...

जमीन ने फिर ली जान, रातू में 24 दिन में तीसरे कारोबारी की हत्या

Jan 14, 2020
रातू थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव में साेमवार शाम बाइक सवार छह अपराधियों ने जमीन कारोबारी इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भागते समय अपराधियों ने दो बाइक समेत दाे पिस्टल, एक कट्टा अाैर एक रिवाल्वर वहीं छोड़ दिया।
आगे पढ़ें...

रिम्स में डॉक्टरों ने की पार्टी; जहां इलाज की बनती हैं योजनाएं, वहां पी शराब

Jan 14, 2020
रिम्स में जहां एक साल में 1250 बच्चों की मौत हो रही है, वहीं प्रबंधन इस चिंताजनक स्थिति पर मंथन की बजाय अस्पताल परिसर में ही शराब पार्टी कर रहा है।
आगे पढ़ें...

रिम्स में निजी प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ पहली बार विजिलेंस की छापेमारी से हड़कंप

Jan 08, 2020
राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में सरकारी शिकंजे से हड़कंप मच गया है। यहां आने वाले गरीब मरीजों को महंगे क्लिनिक में इलाज कराने और अपने निजी क्लिनिक भेजने वाले ऐसे दर्जनभर डॉक्टरों के खिलाफ पहली बार विजिलेंस की छापेमारी के बाद रिम्स में डॉक्टर्स के बीच हड़कंप मच गया है।
आगे पढ़ें...

बाबूलाल नेता प्रतिपक्ष और सरयू पार्टी अध्यक्ष हो सकते हैं

Jan 08, 2020
झारखंड की राजनीति में अगले कुछ दिन काफी सनसनीखेज हो सकते हैं। कई बड़े राजनीतिक बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। चुनाव बाद राजनीति फिर गरमा सकती है। झारखंड विकास मोरचा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी व भाजपा से बागी होकर रघुवर दास को परास्त करने वाले सरयू राय चौंका सकते हैं।
आगे पढ़ें...

हेमंत सोरेन ने दी नव वर्ष की बधाई

Jan 01, 2020
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रदेश की समस्त जनता एवं देशवासियों को नव वर्ष 2020 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि वर्ष 2020 समस्त झारखंडवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. नया वर्ष समस्त झारखण्ड वासियों के जीवन में खुशहाली लाये.
आगे पढ़ें...

जीत गए हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री बनना तय

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. मतगणना लगभग अंतिम दौर में है. झारखंड से रघुवर सरकार की विदाई तय है. वहीं, हेमंत सोरेन के नेतृत्व में जेएमएम+ की सरकार बनना लगभग तय है.
आगे पढ़ें...

रघुवर दास ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों ने बीजेपी को करारा झटका दिया है. बीजेपी को हार मिली है. महागठबंधन की सरकार अब झारखंड में बनने वाली है. हेमंत सोरेन झारखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे.
आगे पढ़ें...

तेजप्रताप यादव ने हेमंत सोरेन को दी बधाई

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. रूझानों में जेएमएम+ को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. इसी बीच जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को जीत की बधाइयां मिलनी शुरु हो गई है.
आगे पढ़ें...

झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम: जानिए कौन कहाँ से जीता

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरु हो गए हैं. फिलहाल कई सीटों पर मतगणना जारी है, वहीं, कई सीटों पर चुनाव परिणाम आ गए हैं. जेएमएम, कांग्रेस, बीजेपी और आजसू के कई उम्मीदवार चुनाव जीत गए हैं. आइये जानते कहां से किसको जीत मिली है.
आगे पढ़ें...

झारखंड चुनाव परिणाम 2019: मतगणना शुरू, ये हैं मुख्य राजनीतिक पार्टियां

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है. रुझानों में झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस सात सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.
आगे पढ़ें...

ये हैं महत्वपूर्ण सीटें और इन नेताओं के भाग्य का फैसला

Dec 23, 2019
रघुवर दास जमशेदपुर पूर्व से अपने पूर्व कैबिनेट मंत्री सरयू राय (निर्दलीय) और कांग्रेस के गौरव वल्लभ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दो सीटों- दुमका और बरहेट से चुनाव लड़ रहे हैं।
आगे पढ़ें...

झारखंड चुनाव परिणाम 2019: रुझानों में कांग्रेस-जेएमएम को ताज, भाजपा ने गंवाया एक और राज्य

Dec 23, 2019
झारखंड विधानसभा चुनावों के नतीजे आज यानि सोमवार 23 दिसंबर को आएंगे. पांच चरणों में हुए मतदान के बाद नतीजे आने पर साफ होगा कि राज्य में भाजपा की वापसी होती है या कांग्रेस गठबंधन भारी पड़ता है.
आगे पढ़ें...

आखिरी चरण की वोटिंग आज, सुबह 11 बजे तक 27.39 प्रतिशत हुआ मतदान

Dec 20, 2019
झारखंड में पांचवे और आखिरी चरण का आज वोटिंग हो रहा है. संथाल क्षेत्र की कुल 16 सीटों पर सुबह 7 बजे से ही मतदान जारी है. इन 16 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 237 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. इसमें 208 पुरुष तथा 29 महिला प्रत्याशी हैं.
आगे पढ़ें...

आजसू प्रत्याशी के साथ उनके पीए ने की बदसलूकी

Dec 15, 2019
जिले के जामा विधानसभा क्षेत्र के आजसू उम्मीदवार डा०स्टेफी टेरेसा मुर्मू ने शनिवार को जामा थाना में लिखित आवेदन देकर अपने साथ बदसलूकी की शिकायत दर्ज की है। आवेदन के अनुसार बीते गुरुवार शाम को अपने
आगे पढ़ें...

प्रकाश चन्द्र गन्धर्व पर ब्लैकमेलिंग के आरोप

Dec 04, 2019
झारखंड संथाल परगना के दुमका से बड़ी ख़बर आ रही है। जहां हिंदू क्राँति सेना के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र गन्धर्व के विरुद्ध में ब्लैक-मेलिंग का आरोप है। आपको बता दें कि प्रकाश चन्द्र गन्धर्व एक प्रतिष्टित पद पर झारखंड के हिन्दू क्राँति सेना के प्रदेश अध्यक्ष हैं।
आगे पढ़ें...

तेजस्वी ने तुड़वाया कुशवाहा का अनशन

Nov 30, 2019
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का अनशन खत्म हो गया है। बता दें कि पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी ने कहा था कि वो कुशवाहा जी से निवेदन करेंगे कि अनशन खत्म करें और स्वस्थ होकर मजबूत आंदोलन करें।
आगे पढ़ें...

पहले चरण में ही निकाल आई पिस्तौल,कुछ ऐसा रहा माहौल

Nov 30, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग के बीच कांग्रेस के उम्मी दवार केएन त्रिपाठी ने पलामू के कोशियार बूथ पर सरेआम हाथों में पिस्तौगल निकाल लिया। शनिवार को पहले चरण का मतदान हुआ हूं।
आगे पढ़ें...

चुनाव के बीच नक्सलियों ने मचाया उत्पात

Nov 30, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 13 सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच गुमला से नक्संलियों के उत्पाकत की बड़ी खबर आ रही है। वोटिंग से ठीक पहले गुमला के विशुनपुर-घाघरा में नक्स‍लियों ने ताबड़तोड़ तीन विस्फोरट कर इलाके में दहशत का माहौल कायम कर दिया।
आगे पढ़ें...

पहले चरण में महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा

Nov 30, 2019
झारखंड में पहले चरण के मतदान के लिए मतदाताओं में गजब को जोश दिखा। सुबह से लेकर शाम 3 बजे तक कुल 62.87 फीसदी मतदान दर्ज किया गया। कई बूथों से ईवीएम में खराबी और बिजली नहीं होने की शिकायत मिली ,
आगे पढ़ें...

पहले चरण में इन दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में बंद

Nov 30, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव का पहला चरण शनिवार को छह जिलों की 13 सीटों पर संपन्न हुआ। इस चरण में मतदाताओं ने कई दिग्गजों की किस्मत तय कर दी। इनमें स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी,
आगे पढ़ें...

जानिए पहले चरण में कहाँ कितने प्रतिशत हुआ मतदान

Nov 30, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है। 81 में से 13 सीटों पर आज चुनाव हुआ। किन-किन सीटों पर कितने प्रतिशत मतदान हुए आइये जानते हैं:-
आगे पढ़ें...

झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न

Nov 30, 2019
झारखंड विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। एक-दो घटना को छोड़ दें, तो चुनाव शांतिपूर्ण रहा। मतदान के दौरान हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के डेमा गांव में आजसू प्रत्याशी कुशवाहा शिवपूजन मेहता के कार्यकर्ताओं की एनसीपी कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई।
आगे पढ़ें...

फिर से टल गई लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई

Nov 29, 2019
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनावाई एक बार फिर टल गई है। अब लालू यादव की जमानत याचिका पर 6 दिसंबर को सुनवाई होगी। बता दें कि सुनवाई के लिए मामला जस्टिस अपरेश कुमार सिंह के कोर्ट में मामला सूचीबद्द था
आगे पढ़ें...

पलामू और गुमला में जनसभाएं करेंगे पीएम मोदी

Nov 25, 2019
झारखंड में विधासभा चुनावों की तैयारियों में बीजेपी जी-जान से जुट गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड से अपनी चुनावी रैली का आगाज करेंगे।
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...