Breaking News

जश्‍न का माहौल! सोनी सब के 'मैडम सर' ने 400 एपिसोड्स पूरे किये

Jan 17, 2022
सोनी सब के मूल्‍य आधारित शो 'मैडम सर' के कलाकारों और इस शो से जुड़े लोगों के लिये यह जश्‍न का मौका है, क्‍योंकि शो 17 जनवरी को 400 एपिसोड्स का अपना शानदार सफर पूरा करने वाला है। 'दिल से पुलिसगिरी' के कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित इस शो में गुल्‍की जोशी एसएचओ हसीना मलिक, युक्ति कपूर करिश्‍मा सिंह, भाविका शर्मा संतोष और सोनाली नायक पुष्‍पा जी का किरदार निभा रही हैं।
आगे पढ़ें...

गोल्डनबॉय पंकज आडवाणी 83 . में रणवीर सिंह के प्रदर्शन से चकित थे

Jan 17, 2022
ऐसक्यूएस्ट पंकज आडवाणी ने हाल ही में रिलीज़हुईफ़िल्म83 देखी। यह फिल्म भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है और यह भूमिका आज के समय में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक, रणवीर सिंह द्वारा निभाई गई है। इसकी घोषणा के बाद से ही हर कोई फिल्म देखने के लिए उत्साहित था क्योंकि यह उस व्यक्ति का है जिसने भारत को क्रिकेट में अपना पहला विश्व कप जीतने का नेतृत्व किया और पंकज भी ऐसा ही था।
आगे पढ़ें...

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है

Jan 15, 2022
भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है
आगे पढ़ें...

भारतीय थल सेना दिवस आज, जाने क्यों मनाया जाता है आज का दिन

Jan 15, 2022
भारतीय थल सेना के लिए आज बेहद अहम दिन है। आज यानी 15 जनवरी 2022 के दिन 74वां आर्मी दिवस मनाया जा रहा है।
आगे पढ़ें...

मुश्किल हालातों में ऋषभ पंत ने जड़ा कैरियर के चौथा शानदार शतक,98 रन ही बना पाई टीम इंडिया के बाकी 10 बल्लेबाज

Jan 13, 2022
भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों के सीरीज में जिस तरह से दूसरे टेस्ट मैच तक भारतीय बल्लेबाजों की किरकिरी हो रही थी
आगे पढ़ें...

भारतीय ज्ञान और अध्यात्म के प्रणेता, युवाओं के शक्तिपुंज स्वामी विवेकानंद

Jan 12, 2022
भारत जब ब्रिटिश सरकार के पराधीन था, तब स्वामी विवेकानंद ने कहा था उठो, जागो और तब तक नहीं रुको जब तक लक्ष्य प्राप्त ना हो जाए।
आगे पढ़ें...

रिटायर जस्टिस इंदू मल्होत्रा करेंगी पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच, सुप्रीम कोर्ट ने बनाई है 4 सदस्यीय कमेटी

Jan 12, 2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की बनाई कमेटी करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को मामले की सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय की ही रिटायर्ड जज इंदू मल्होत्रा की अगुवाई में चार सदस्यों वाली कमेटी गठित की है।
आगे पढ़ें...

क्याय! हसीना मलिक की हुई मौत? एएसआई मीरा ने उसे गोली मारी? जानने के लिये देखिये सोनी सब का 'मैडम सर'

Jan 11, 2022
दर्शकों को एक जोरदार झटका लगने वाला है, क्योंलकि सोनी सब के 'मैडम सर' में इस सप्ताइह एक ऐसा नाटकीय मोड़ आने वाला है, जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था। एस.एच.ओ. हसीना मलिक, जिसने चुनौतीपूर्ण मामलों को निपटाने के साथ ही अपनी भावनात्म क बुद्धिमानी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है, को एएसआई मीरा इस शो के आगामी एपिसोड्स में गोली मारने वाली हैं।
आगे पढ़ें...

सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के फायर सीक्वें स की शूटिंग पर गीतांजली और माही ने बेबाक होकर बात की

Jan 11, 2022
सोनी सब के शो ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के आने वाले एपिसोड्स में एक खतरनाक फायर सीन होगा, जिसमें अदिति (माही शर्मा) एक दुकान में फंस जाएगी, जहाँ आग लगी होगी। दुकान के बाहर खड़ी सविता (गीतांजली तिकेकर) बढ़ती आग से माही को बचाने के लिये दौड़ेगी। उसके पास खड़े लोग उसे आग में जाने से रोकेंगे, लेकिन सविता नहीं रूकेगी, क्योंाकि उसे उस समय केवल अपनी बेटी दिखाई देगी। इन एक्टरर्स ने आग वाले इस जोखिम से भरे सीन की शूटिंग में आई चुनौतियों का अपना अनुभव बताया है।
आगे पढ़ें...

पीएम मोदी आज शाम 4 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, कोरोना पर होगी चर्चा

Jan 11, 2022
देश में कोरोना की तीसरी लहर के दौरान भारी संख्या में राज्यों से केस सामने आ रहे हैं। बढ़ते केसों के बीच राज्यों ने कई तरह की पाबंदियां लगा दी है और जरूरी एहतियात बरते जा रहा हैं।
आगे पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामले में आया नया मोड़, विदेशो से आ रहे धमकी भरें कॉल

Jan 11, 2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सुरक्षा में चूक' मामले को उच्चतम न्यायालय में उठाने के खिलाफ कई वकीलों के पास कथित धमकी भरे संदेश विदेश से भेजने का एक मामला सामने आया।
आगे पढ़ें...

Budget 2022 : मजबूत आर्थिक शक्ति बनने के लिए इन चीजों पर हो सकता है फोकस

Jan 09, 2022
भारत का लक्ष्य 2025 तक 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने का है। ये एक बड़ी महत्वाकांक्षा है। मगर वहीं दूसरी तरफ देश में बढ़ते कोविड मामलों के बीच एक और लॉकडाउन और सप्लाई में बाधा का जोखिम सामने आ गया है।
आगे पढ़ें...

पांच राज्यों में होने वाला चुनाव बीजेपी के लिए कितना अहम, क्या बचेगी साख या रचेगा इतिहास ?

Jan 08, 2022
देश की राजनीति के लिहाज से यह साल बेहद खास होने जा रहा है। दरअसल कई अहम राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। जिसे 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल समझा जा रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इन 5 राज्यों में से 4 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी सत्तारुढ़ है, जबकि एकमात्र पंजाब में कांग्रेस का शासन चल रहा है।
आगे पढ़ें...

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में कुल 7 चरणों में डाले जाएंगे वोट, जानें कब-कब होगा मतदान और किस दिन आएंगे नतीजे

Jan 08, 2022
चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के लिए चुनावी तारीखों का एलान कर दिया है. यूपी में 403 सीटों पर सात चरणों में मतदान कराएं जाएंगे. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा.
आगे पढ़ें...

देश में बेकाबू हुआ कोरोना, बीते 24 घंटे में एक लाख के पार केस, 10 दिन में ही लगभग 20 गुना बढ़े मरीज

Jan 07, 2022
भारत में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेजी से बढ़ रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1लाख 17 हजार नए मामले सामने आ गए हैं।
आगे पढ़ें...

साउथ एशियन रोप स्किपिंग चैम्पिनशिप 2021: स्वर्ण पदक जीतकर छिन्दवाडा की कुमारी पलक डहेरिया और सूर्यांश डहेरिया ने जिले व प्रदेश का नाम किया रोशन

Jan 06, 2022
साउथ एशियन रोप स्किपिंग चैम्पिनशिप 2021: स्वर्ण पदक जीतकर छिन्दवाडा की कुमारी पलक डहेरिया और सूर्यांश डहेरिया ने जिले व प्रदेश का नाम किया रोशन
आगे पढ़ें...

एयरपोर्ट लौटने पर पंजाब के अधिकारियों से बोले पीएम, 'अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया'

Jan 06, 2022
पंजाब के बठिंडा पहुंचे पीएम मोदी ने एयरपोर्ट अधिकारियों से कहा, अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।
आगे पढ़ें...

कोच अपने पैसे बनाने में लगे है, अगर खिलाड़ियों के परफॉरमेंस पर थोड़ा ध्यान दिया होता तो खिलाडियों को ये ख़राब परफॉरमेंस का शिकार नहीं बनना पड़ता

Jan 05, 2022
भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 49 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने भारतीय कोच को लेके एक बड़ा बयान जारी किया है
आगे पढ़ें...

कोरोना एलर्ट : अब फ्रांस में मचा कोहराम, 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 100000 संक्रमित, लंदन में हर 20वां शख्स संक्रमित

Dec 26, 2021
कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट ने ब्रिटेन में हालात बिगाड़ दिए हैं। महामारी के इस स्वरूप के चलते यहां एक सप्ताह में करीब 48 फीसदी की वृद्धि देखी गई है।
आगे पढ़ें...

केंद्र की चेतावनी- डेल्टा को पीछे छोड़ सकता है ओमिक्रॉन, 11 राज्यों में अब तक 100 से ज्यादा केस

Dec 18, 2021
भारत में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट (Coronavirus Omicron Variant) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों पर केंद्र सरकार ने आगाह किया है कि जल्द ही यह ज्यादा संक्रमण वाले देशों में डेल्टा को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा कोरोना केस वाला वेरिएंट बन सकता है।
आगे पढ़ें...

सांसों की डोर टूटते ही गम के समंदर में डूबा ग्रुप कैप्टन वरुण का परिवार

Dec 15, 2021
तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह गुरुवार को बंगलुरु के आर्मी अस्पताल में आखिरी सांस ली।
आगे पढ़ें...

पीएम नरेन्द्र मोदी आज करेंगे काशी विश्वनाथ कारिडोर का शुभारंभ, नए रूप में दिखेगी काशी की तस्वीर

Dec 13, 2021
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार यानी 13 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को बड़ी सौगात देंगे। पीएम मोदी कल वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का शुभारंभ करेंगे।
आगे पढ़ें...

Alert: एक से ज्यादा बैंक अकाउंट तो हो सकता है ये बड़ा नुकसान, जानें क्या है नया नियम

Dec 11, 2021
कुछ लोगों की आदत एक से अधिक बैंक में पैसा रखने की होती है, तो कुछ लोगों के लिए जरूरी भी होता है लेकिन उनके लिए यह सावधान करने वाली खबर है।
आगे पढ़ें...

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, बनाया ये मास्टर प्लान!

Dec 11, 2021
नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जमीन पर पकड़ मजबूत बनाने के लिए भाजपा ने अपनी कमर कली है। इसी के तहत भाजपा ने एक मास्टर प्लान बनाया है। भाजपा ने अपने 100 सांसदों को अलग-अलग राज्यों की जिम्मेदारी दी है। पार्टी ने इन सभी 100 सांसदों को चुनाव तक राज्यों में अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाने को कहा है। यह बताया जा रहा है कि इन सभी 100 सांसदों को पार्टी ने संसद के शीतकालीन सत्र के बचे हुए दिनों के लिए सदन में मौजूद नहीं रहने की भी छूट दे दी है।
आगे पढ़ें...

16 करोड़ में रिटेन होने के बाद भी खुश नहीं हैं रोहित शर्मा, कहा “दिल टूट गया….”

Dec 05, 2021
इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के लिए अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है।
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...