Breaking News

नहीं रहीं डांस की मल्लिका सरोज खान, 71 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Jul 03, 2020
सरोज खान फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया. वे बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं, उन्हें बांद्रा स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. देर रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और शुक्रवार को उनका निधन हो गया. उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. वे 71 साल की थीं.
आगे पढ़ें...

16 साल की मशहूर TIKTOK स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी।

Jun 25, 2020
न्यूज डेस्क: मनोरंजन जगत से गुरुवार को एक और बुरी खबर सामने आई। मशहूर टिकटॉक (Tiktok) स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है। महज 16 साल की उम्र में ही सिया कक्कड़ ने दुनिया को अलविदा कह दिया।पूर्वी दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी इलाके में टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (16) ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
आगे पढ़ें...

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा -45 साल पहले आज के दिन सत्ता के लिए एक परिवार के लालच ने आपातकाल लागू किया, राहुल पर भी किया वार

Jun 25, 2020
नई दिल्ली - भारतीय इतिहास का वो काला दिन जब देश में आपातकाल घोषित किया गया था। आज उसकी बरसी है। आपातकाल की बरसी पर गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अमित शाह ने इसको लेकर एक ट्वीट कर कहा कि 45 साल पहले आज के दिन सत्ता के लिए एक परिवार के लालच ने आपातकाल लागू कर दिया। रातों रात राष्ट्र को जेल में बदल दिया गया। प्रेस, अदालतें, मुफ्त भाषण सब खत्म हो गए। गरीबों और दलितों पर अत्याचार किए गए।
आगे पढ़ें...

कांग्रेस ने जारी की विधान परिषद की लिस्ट, खेला मुस्लिम कार्ड..!

Jun 25, 2020
नई दिल्ली :लंबे इंतिजार के बाद आखिर कार कांग्रेस ने विधान परिषद का लिस्ट जारी कर दिया है, वही कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवार को सदन भेजने का पूरा फैसला ले लिया है, कांग्रेस ने अपनी उम्मीदवार तारिक अनवर को उच्च सदन भेजने के लिए खुद ही अधिकारिक घोषणा कर दी है, ये घोषणा कांग्रेस के जनरल सेक्रेरट्री ने की है, ये वही सीट है जिसपर बताया जा रहा था कि 3 हजार उम्मीदवारों ने कांग्रेस के टिकट के लिए दावेदारी ठोका था, लेकिन सबको नजर अंजाद कर कांग्रेस ने मुस्लिम पार्टी को टिकट दे कर मुस्लिम कार्ड खेलने का काम किया है, लेकिन खबर ये भी है कि कांग्रेस से एक कोई फरिस्ता विधानपरिषद जा सकता है ।
आगे पढ़ें...

देश में फिर टूटा कोरोना संक्रमण का रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में 16 हजार के करीब नए मामले आए सामने

Jun 24, 2020
नई दिल्ली – कोरोना की रफ्तार दिन दुनी रात चौगुनी होती जा रही है। कोरोना संक्रमण के मामले में देश में रोज नए रिकॉर्ड कायम हो रहे हैं। अब पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड करीब 16 हजार नए मामले मिले हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 से संक्रमित होने वाले कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 4 लाख 56 हजार 183 हो गई है। इससे अभी तक 14,476 लोगों की जान गई है। वहीं, बीते एक दिन में 15,968 नए मामले मिले हैं। कुल मरीजों में से अभी 1 लाख 83 हजार 022 सक्रिय मरीज हैं। वहीं, 2 लाख 58 हजार 685 लोग ठीक हो चुके हैं।
आगे पढ़ें...

5 दिन के सरकारी क्वारंटाइन पर ठनी, अरविंद केजरीवाल बोले- मेडिकल स्टाफ वैसे ही कम

Jun 20, 2020
नई दिल्ली:कोरोना मरीजों के लिए 5 दिन सरकारी क्वारंटाइन जरूरी करने पर अब उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार आमने-सामने हैं। दिल्ली सरकार का कहना है कि इससे लोगों में कोरोना के प्रति डर बढ़ेगा क्योंकि अबतक हल्के लक्षण वाले लोग होम आइसोलेशन में ही ठीक हो रहे हैं। अब अरविंद केजरीवाल की तरफ से मेडिकल स्टाफ कम होने और क्वारंटीन की ठीक व्यवस्था नहीं होने की बात कही गई है।
आगे पढ़ें...

सुप्रीम कोर्ट ने इस साल रथयात्रा पर प्रतिबंध लगाने का आदेश पारित किया

Jun 18, 2020
नई दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने इस साल रथयात्रा पर प्रतिबंध लगाने का आदेश पारित किया, भले ही मंदिर अधिकारियों ने कहा कि केवल पुजारियों को अनुमति दी जाएगी।
आगे पढ़ें...

दिल्ली में अभी तीन दिन और सताएगी गर्मी, बीकानेर और जैसलमेर में पारा 47 डिग्री के पार

Jun 17, 2020
दिल्ली-एनसीआर में अगले गर्मी तीन दिनों तक ऐसी ही गर्मी रहने का पूर्वानुमान है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को दिल्ली के अधिकतर हिस्सों में तापमान 42 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रहा। उत्तर भारत के कई हिस्सों में मंगलवार को लू चली और राजस्थान के जैसलमेर व बीकानेर में तो अधिकतम तापमान 47.4 डिग्री सेल्सियस तक चला गया।
आगे पढ़ें...

कोरोना से 24 घंटे में 2 हजार नहीं, 331 लोगों की हुई मौत; पहले हुईं मौतें की गईं दर्ज

Jun 17, 2020
दिल्ली:भारत में एक दिन में कोविड-19 से सबसे अधिक 2,003 लोगों की मौत दर्ज हुई है। आपको बता दें कि यह मौतें 24 घंटे में नहीं हुई बल्कि महाराष्ट्र और दिल्ली ने पुराने आंकड़े को अपडेट किया है यानी जो मौतें पहले हो गई थीं लेकिन दर्ज नहीं हुई थीं। देश भी पिछले 24 घंटे में सिर्फ 331 मौतें दर्ज की गई थीं। देश में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 11,903 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 10,974 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,54,065 हो गए हैं।
आगे पढ़ें...

कोरोना से तबाही जोर पर, श्मशान और कब्रिस्तान के लिए ढूंढी जा रही जगह

Jun 17, 2020
दिल्ली:दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों और मौत को देखते हुए दिल्ली सरकार ने तैयारियां तेज कर दी हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से सभी जिला अधिकारियों को अपने जिले *में श्मशान और कब्रिस्तान के लिए वैकल्पिक स्थान तलाशने को कहा गया है।
आगे पढ़ें...

दिल्ली BJP ने की तीनों नगर निगमों के नए मेयर और डिप्टी मेयर के नाम की घोषणा, देखें पूरी लिस्ट

Jun 17, 2020
नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच दिल्ली भाजपा ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली के तीन नगर निगमों के लिए महापौरों और उप महापौरों के नामों की घोषणा कर दी। पार्टी तीनों नगर निगमों में बहुमत में है।   भाजपा ने जय प्रकाश को उत्तरी दिल्ली नगर निगम ((एनडीएमसी)) का महापौर बनाया है,
आगे पढ़ें...

कोरोना पर मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस / प्रधानमंत्री आज सबसे ज्यादा प्रभावित 15 राज्यों से चर्चा करेंगे; ममता बनर्जी मीटिंग छोड़ सकती हैं, स्पीकर की लिस्ट में नाम नहीं होने से नाराज

Jun 17, 2020
नई दिल्ली. कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरे दिन राज्यों से चर्चा करेंगे। आज 3 बजे महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली समेत सबसे ज्यादा प्रभावित 15 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी।
आगे पढ़ें...

सगाई की पार्टी देने से मना करने पर उसके ही दोस्तों ने उसे बुरी तरह पीटा.

Jun 15, 2020
नई दिल्ली: दिल्ली के प्रीत विहार थाने में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के सगाई की पार्टी देने से मना करने पर उसके ही दोस्तों ने उसे बुरी तरह पीटा. यह मामला 11 जून का बताया जा रहा है. प्रीत विहार इलाके में रहने वाले जितेंद्र की सगाई हुई थी. जिसके बाद उसके तीन दोस्त उससे पार्टी की मांग कर रहे थे. दोस्त ने सगाई की पार्टी नहीं दी तो उसके दोस्तों ने ही उसे अस्पताल पहुंचा दिया.
आगे पढ़ें...

सेना प्रमुखों के साथ रक्षा मंत्री ने की बैठक, देश की सुरक्षा पर किया चर्चा

Jun 09, 2020
नई दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को रक्षा प्रमुख जनरल बिपिन रावत व तीनों सेना के प्रमुखों के साथ सुरक्षा समीक्षा बैठक की। दरअसल, 6 जून को लद्दाख में जारी तनाव को खत्म करने के लिए दोनों देशों की सेनाओं के बीच बैठक हुई थी। इस पर चर्चा करने के लिए आज केंद्रीय रक्षा मंत्री द्वारा यह बैठक आयोजित की गई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर ताजा हालात की जानकारी दी गई साथ ही भविष्य की रणनीति को लेकर भी चर्चा हुई।
आगे पढ़ें...

घर लौटे करोड़ों प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिलाएगी केंद्र सरकार किया ब्लूप्रिंट

Jun 08, 2020
नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण पर रोक के लिए देश भर में लगाए गए लॉकडाउन के कारण लाखों मजदूरों की घर वापसी के बाद उनको वहीं पर रोजगार उपलब्ध कराने के लिए केंद्र सरकार की बड़ी कवायद शुरू हो गई है। केंद्र सरकार ने देश के छह राज्यों के उन 116 जिलों की पहचान की है जहां लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूर वापिस लौटे है।
आगे पढ़ें...

CM केजरीवाल की तबीयत खराब, खुद को किया आइसोलेट, होगा कोरोना टेस्ट

Jun 08, 2020
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. सीएम केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है. अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा. कल दोपहर से सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और सीएम केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की. उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है.
आगे पढ़ें...

15 अगस्त के बाद खुल सकते हैं स्कूल-कॉलेज, मानव संसाधन मंत्री ने किया ऐलान

Jun 07, 2020
नई दिल्ली: देश भर में कोरोना संक्रमण के मामले में तेजी से वृद्दि हो रही है। इस बीच मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने स्कूल खूलने को लेकर कहा है कि और कॉलेजों को अगस्त 2020 के बाद फिर से खोला जाएगा।
आगे पढ़ें...

झामुमो ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, दिए सुझाव

Jun 07, 2020
रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने 10, दुमका (अ. ज.जा.) विधानसभा उपचुनाव संपन्न करवाने को लेकर रविवार को मुख्य चुनाव आयुक्त, नई दिल्ली को पत्र लिखा है। झामुमो महासचिव और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि 5वीं झारखंड विधानसभा आम चुनाव 2019 में संपन्न चुनाव में सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं ने विधायक निर्वाचित करने का कार्य किया।
आगे पढ़ें...

आज है बीजेपी की वर्चुअल रैली

Jun 07, 2020
बिहार भाजपा कार्यालय सजधज कर दुल्हन की तरह तैयार गृह मंत्री अमित शाह शाम चार बजे से वर्चुएल रैली को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंग।
आगे पढ़ें...

दिल्ली में फिर आए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 2.2 रही तीव्रता

May 15, 2020
दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार सुबह करीब 11.28 पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता काफी कम
आगे पढ़ें...

दिल्ली में फंसे छात्रों-मजदूरों को वापल लाएंगे पप्पू यादव, 60 बसों को चलाने के लिए मिला परमिट

May 13, 2020
कोरोना संक्रमण को रोकने लिए पूरे देश में लॉकडाउन के बीच रेलवे की ओर से श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाकर दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को उनके राज्य भेजा जा रहा है. बिहार के लोग भी लौट रहे हैं.
आगे पढ़ें...

मजदूरों को घर भेजने के लिए पप्पू यादव ने शुरू किया मजदूर संघर्ष मार्च

May 12, 2020
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव के आह्वान पर मंगलवार को राज्य भर में सांकेतिक मार्च का आयोजन किया गया। इस मार्च का आयोजन लॉकडाउन
आगे पढ़ें...

दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को कोरोना जांच के लिए जारी किया चौथा नोटिस

Apr 30, 2020
दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मौलाना साद को चौथा नोटिस जारी कर सरकारी लैब में कोरोना की जांच कराने के लिए कहा। बता दें कि तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद एक प्राइवेट लैब में कोरोना
आगे पढ़ें...

दिल्ली के पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 72 घरों को किया क्वारंटीन

Apr 16, 2020
दिल्ली में गुरुवार को कोरोना से जुडी हुई एक बड़ी खबर सामने आई है। साउथ दिल्ली के मालवीय
आगे पढ़ें...

लॉकडाउन तोड़ने पर बेटे ने अपने पिता की पुलिस में की शिकायत

Apr 03, 2020
कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन है.ऐसे में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस का डंडा भी
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


अन्य सभी ख़बरें पढ़ें...

मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...