दिल्ली के 12 स्कूलों को बड़ा झटका

Nov 07, 2019
राजधानी दिल्ली के बारह प्राइवेट स्कूलों को 9 फीसदी ब्याज के साथ बढ़ी हुई फीस लौटानी होगी. कोर्ट की ओर से गठित कमेटी ने जुलाई-अगस्त की अंतरिम रिपोर्ट शिक्षा निदेशालय को सौंप दी है.
आगे पढ़ें...

वकील कर रहे बवाल, एक ने खुद पर पेट्रोल छिड़का तो दूसरा कूदने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ा

Nov 06, 2019
दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच जंग जारी है. कल पुलिसवालों ने जोरदार प्रदर्शन किया तो वहीं आज फिर वकील सड़क पर हैं. वकीलों ने आज सुबह रोहिणी कोर्ट में लोगों को जाने से रोक दिया और
आगे पढ़ें...

देश की हवाओं में घुल रहा ज़हर, पीएमओ ने संभाली कमान

Nov 04, 2019
पूरा देश प्रदुषण से बेहाल है. दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, पंजाब, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, बिहार समेत लगभग आधे हिंदुस्तान की हवा जहरीली हो गई है. दिल्ली-एनसीआर में तो प्रदूषण अपने सर्वोच्च पैमाने 'गंभीर रूप से खतरनाक’ स्तर को भी पार करते हुए तीन गुना आगे तक चला गया है. सोमवार की सुबह एक बार फिर दिल्ली धुंध की चादर में लिपटी नजर आई.
आगे पढ़ें...

गाँधी के नाम पर सोनिया ने BJP को धो डाला

Oct 02, 2019
150वीं गांधी जयंती पर सोनिया गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग आरएसएस को भारत का प्रतीक बनाना चाहते हैं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पदयात्रा के समापन के बाद सोनिया ने राजघाट पर पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वक्त ये टिप्पणी की.सोनिया
आगे पढ़ें...

पूर्व विधायकों ने नहीं खली किये बंगले तो छीन ली जाएगी हर सुविधा

Aug 20, 2019
दिल्ली में सरकारी बंगलों पर कब्जा जमाए बैठे पूर्व सांसदों के खिलाफ सख्त रुख अपनाते हुए संसदीय समिति ने उन्हें एक हफ्ते में बंगले खाली करने का आदेश दिया है। लोकसभा हाउसिंग कमेटी के चेयरमैन सीआर पाटिल ने कहा कि तीन दिनों के अंदर बिजली, पानी और गैस के कनेक्शन काट दिए जाएंगे।
आगे पढ़ें...

JNU की शेहला राशीद के खिलाफ मामला दर्ज

Aug 19, 2019
जेएनयू की छात्रनेता शेहला राशिद के खिलाफ दिल्ली में एक आपराधिक शिकायत दायर की गई है। जिसमें कथित तौर पर भारतीय सेना और भारत सरकार के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई है। यह शिकायत सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने दर्ज करवाई है।
आगे पढ़ें...

महिलाओं के लिए मेट्रो और डीटीसी बसों में सेवाएँ मुफ्त कर सकती है दिल्ली सरकार

Jun 03, 2019
विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली सरकार दिल्ली मेट्रो और डीटीसी में महिलाओं को मुफ्त यात्रा का तोहफा दे सकती है। परिवहन मंत्री ने इसके लिए कवायद शुरू कर दी है। व
आगे पढ़ें...

राजधानी दिल्ली में भाजपा ने मतगणना से पहले ही बनवाई विशेष कमल बर्फी,दाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

May 22, 2019
लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में भाजपा का उत्साह सातवें आसमान पर है। एक ओर भाजपा के नेता दिल्ली की सभी सातों सीट पर भाजपा का कमल खिलने का दावा कर रहे
आगे पढ़ें...

थप्पड़ कांड के लिए केजरीवाल ने मोदी की तानाशाह से की तुलना

May 05, 2019
थप्पड़कांड के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस किया। केजरीवाल ने कहा कि सीएम बनने के बाद उन पर पांचवीं बार हमला किया गया। यह हमला दिल्ली की जनता पर किया गया है। यह आम आदमी का अपमान है। उन्होंने कहा
आगे पढ़ें...

AAP” विधायक प्रकाश जारवाल दोषी करार

Feb 20, 2019
दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल और दो अन्य अभियुक्तों को 2013 में दंगा भड़काने के लिए उकसाने, पुलिस वालों की पिटाई और उपद्रव का दोषी करार दिया है। वहीं, कोर्ट में प्रकाश जारवाल के वकील ने बताया कि वे घटना वाले दिन घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं थे। उस दौरान वे तिगड़ी में अपने दफ्तर में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।
आगे पढ़ें...

पुलवामा से पहले दिल्ली थी मसूद के निसने में

Feb 20, 2019
पुलवामा हमले से पहले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर दिल्ली में बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहता था। मसूद का एक ऑडियो दिल्ली पुलिस और सैन्य इंटेलिजेंस के हाथ लगा है। ऑडियो के जरिये वह कश्मीरी युवाओं को जहरीली दलीलों से भारत में हमलों को अंजाम देने के लिए उकसाता हुआ सुनाई दे रहा है।
आगे पढ़ें...

दिल्ली के मयूर विहार में महिला को तीसरी मंजिल से फेंका,जानिए क्या है मामला

Feb 20, 2019
रविवार रात को नॉर्थ दिल्ली के मयूर विहार इलाके में एक विवाहिता को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। गंभीर हालत में उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।
आगे पढ़ें...

दिल्ली हाईकोर्ट ने 'मारे जाने' की बजाए 'शहीद' का प्रयोग करने वाली याचिका ठुकराई

Feb 19, 2019
दिल्ली उच्च न्यायालय ने आतंकवादी या अन्य हमलों में जान गंवाने वाले सुरक्षाकर्मियों के संबंध में खबर देते समय मीडिया को ‘शहीद’ शब्द का इस्तेमाल करने का आदेश देने संबंधी याचिका मंगलवार को खारिज कर दी।
आगे पढ़ें...

करोल बाग होटल हादसे को लेकर मालिक को किया गया गिरफ्तार

Feb 17, 2019
करोलबाग के होटल अर्पित पैलेस अग्निकांड के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने होटल के मालिक राकेश गोयल को गिरफ्तार कर लिया है। इसी होटल में अग्निकांड के दौरान पांच महिलाओं और एक बच्चे समेत 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गए थे।
आगे पढ़ें...

उच्चतम न्यायालय का फैसला स्पष्ट नहीं: केजरीवाल

Feb 14, 2019
दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उच्चतम न्यायालय का फैसला स्पष्ट नहीं है। दिल्ली का बॉस कौन है इस मामले पर सुनवाई करते हुए आज सुप्रीम कोर्ट ने कई बड़ी शक्तियां एलजी को सौंप दी हैं जिसके बाद आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।
आगे पढ़ें...

दिल्ली के होटल अर्पित पैलेस में भीषण आग लगने से 17 की मौत

Feb 12, 2019
दिल्ली के करोलबाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे भीषण आग लग गई। दमकल की 25 से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी थी। इस हादसे में अब तक 17 लोगों के मौत हो गई है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं।
आगे पढ़ें...

शादी के दौरान दुल्हन पर चली गोली

Jan 18, 2019
देश की राजधानी दिल्ली में शादी-समारोह के दौरान नई नवेली दुल्हन को गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। गनीमत यह रही कि गोली दुल्हन के पैर में ही लगी और बड़ा हादसा होने से बच गया। शुरुआती जांच में हर्ष फायरिंग की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस दुश्मनी समेत सभी एंगल से जांच कर रही है।
आगे पढ़ें...

एसआरसीसी के यूनियन बिजनेस कांक्लेव 2019 में मुख्य वक्ता होंगे आलोक वर्मा

Jan 17, 2019
सीबीआई से हटाए गए पूर्व निदेशक आलोक वर्मा को श्री राम कालेज ऑफ कॉमर्स (एसआरसीसी) के यूनियन बिजनेस कांक्लेव 2019 में मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया है। यह कार्यक्रम 14 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। यह वही प्लेटफॉर्म है जहां से 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाने का अभियान शुरू हुआ था।
आगे पढ़ें...

दूरंतो एक्सप्रेस में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट

Jan 17, 2019
दिल्ली के बादली इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो ट्रेन में सफर करने वालों को डरा सकती है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के बादली में दूरंतो एक्सप्रेस के एसी कोच में हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की।
आगे पढ़ें...

मचा सियासी बवाल जब शीला दीक्षित के कार्यक्रम में नजर आए जगदीश टाइटलर

Jan 16, 2019
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आज अपने तीन सहयोगियों के साथ दिल्ली कांग्रेस की कमान संभाल ली है। आज जिस मंच से उन्होंने अपनी नई पारी की शुरुआत की उसके नीचे जगदीश टाइटलर भी देखे गए।शीला के कार्यक्रम में जगदीश टाइटलर की उपस्थिति ने सियासी बवाल मचा दिया है।
आगे पढ़ें...

दलितों के लिए बीजेपी पकाएगी 3000 किलो खिचड़ी

Jan 06, 2019
आम चुनाव से पहले दलित समुदाय से जुड़ाव को मजबूत करने और विश्व रिकार्ड बनाने के लिए बीजेपी खिचड़ी पकाएगी।दिल्ली के रामलीला मैदान में तकरीबन तीन लाख दलित घरों से जुटाए गए चावल और दाल से 3,000 किलोग्राम खिचड़ी पकाने का कार्यक्रम है।
आगे पढ़ें...

चौथी मंजिल से कूदकर एम्स के सीनियर डॉक्टर ने दी जान

Dec 27, 2018
दिल्ली के एम्स में कार्यरत एक डॉक्टर ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली। मंगलवार की रात एम्स के सीनियर डॉक्टर ने गौतम नगर इलाके स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी।
आगे पढ़ें...

नई दिल्ली मे आम आदमी को थोड़ी राहत पेट्रोल, डीजल के दामों मे कटौती

Dec 24, 2018
21 पैसे की कटौती के साथ इस साल के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा पेट्रोल, डीजल 18 पैसे सस्ता। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती का सिलसिला जारी है।आज तेल कंपनियों ने पेट्रोल पर 21 और डीजल पर 18 पैसे की कटौती की।
आगे पढ़ें...

देश की सबसे तेज ट्रेन का ट्रायल सफल,यात्री 29 दिसंबर से उठा सकेंगे लाभ

Dec 21, 2018
देश में सबसे तेज गति से चलने वाली ट्रेन (ट्रेन-18) का दिल्ली के सफदरजंग से आगरा कैंट के बीच ट्रायल रन सफल रहा। इस दौरान ट्रेन-18 ने 181 किलोमीटर प्रति घटे की रफ्तार हासिल की। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि 29 दिसंबर से यह ट्रेन दिल्ली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बीच चलेगी।
आगे पढ़ें...

पी एन बी एटीएम से लोगों के खातों से गायब हो रहे लाखों रूपये

Dec 12, 2018
चोरी, डकैती और लूट की वारदातों के बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने है। दिल्ली में पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच से लाखों रुपये गायब किए गए हैं। घटना रोहिल्ला के शास्त्री नगर इलाके की है।
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...