Breaking News

सुरक्षाबलों की दरियादिली, घायल पड़े 5लाख के इनामी नक्सली को टांग कर अस्पताल पहुंचाया

Sep 03, 2019
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों की दरियादिली ने एक नई मिसाल कायम कर दी है. सुरक्षाबलों ने घायल पड़े हुए एक खूंखार नक्सली को 12 किलोमीटर तक जंगलों में चलछत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों की दरियादिली ने एक नई मिसाल कायम कर दी है. सुरक्षाबलों ने घायल पड़े हुए एक खूंखार नक्सली को 12 किलोमीटर तक जंगलों में चलकर हॉस्पिटल तक पहुंचाया है. कर हॉस्पिटल तक पहुंचाया है.
आगे पढ़ें...

पत्नी ने अवैध संबंध के लिए ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पति की हत्या

Jan 21, 2019
छत्तीसगढ़ के जमशेदपुर में पुलिस ने शनिवार को एक महिला और उसके ब्वयफ्रेंड सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर कथित तौर पर तपन दास नामक व्यक्ति की हत्या करने का आरोप है।
आगे पढ़ें...

"राज्य सरकार नेक इरादों के साथ अपना वचन पूरा कर रही है" -भूपेश बघेल

Dec 31, 2018
कांग्रेस पार्टी के लिये यह राहत की बात हो सकती है कि सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर कर्ज़ माफ़ी की शुरुआत पिछले गुरुवार से हो गई है और किसानों के खाते में पैसे भी आने शुरू हो गये हैं।
आगे पढ़ें...

सुप्रीम कोर्ट ने फ़ासी की सजा को उम्र कैद में किया तब्दील

Nov 29, 2018
जस्टिस कुरियन जोसेफ नें फांसी की सजा पर पुनर्विचार की बात कही है और जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस हेमंत गुप्ता इसे बरकरार रखने के पक्ष में थे। हालांकि, इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ में तीन लोगों की हत्या के दोषी छन्नू वर्मा की फांसी की सजा को उम्रकैद में तब्दील कर दिया।
आगे पढ़ें...

छत्तीसगढ़ः पीएम मोदी ने भाजपा शासन में हुए विकास को गिनाया, कांग्रेस पर साधा निशाना

Nov 10, 2018
विधानसभा चुनाव को देखते हुए जगदलपुर की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा के शासन काल में हुए विकास को गिनाते हुए नक्सलवाद और कांग्रेस पर करारे प्रहार कर मतदाताओं को पार्टी प्रत्याशियों की ओर ध्यान आकर्षित करने का पूरा प्रयास किया।
आगे पढ़ें...

दंतेवाड़ा में फिर नक्सली हमला, एक जवान सहित तीन सिविलियन की भी मौत

Nov 08, 2018
छत्तीसगढ़ में चुनाव का माहौल है, जहां नक्सलियों ने एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने सीआईएसएफ की एक मिनी बस को निशाना बनाया है। दंतेवाड़ा के बचेली स्थिति एनएमडीसी के आकाश नगर में नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया।
आगे पढ़ें...

दोस्तों ने लूट ली गर्लफ्रेंड की आबरू तो शर्म से प्रेमी ने लगा ली फांसी

Oct 04, 2018
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में प्रेमिका के साथ रेप होने के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, प्रेमी के दोस्त उनके पास आए और बातचीत के नाम पर लड़की से बदसलूकी करने लगे। प्रेमी ने अपने दोस्तों को समझाने की कोशिश की तो दोस्तों ने उसके साथ मार-पीट कर दी। उससे घबराए प्रेमी-प्रेमिका वहां से भाग गए लेकिन उसके दोस्तों ने पकड़कर पहले उनकी पिटाई की फिर लड़की के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद शर्म के मारे लड़के ने खुदकुशी कर ली।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...