मानव श्रृंखला में बने कीर्तिमान

Jan 19, 2020
पटना के डीएम कुमार रवि ने बताया कि जल-जीवन-हरियाली, नशामुक्ति, बाल विवाह एवं दहेज प्रथा उन्मूलन के समर्थन में आयोजित राजव्यपी मानव श्रृंखला आज शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ.
आगे पढ़ें...

फेल थी मानव शृंखला : पप्पू यादव

Jan 19, 2020
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जल जीवन हरियाली अभियान के तहत मानव श्रृंखला को पूरी तरह से असफल बता दिया है.
आगे पढ़ें...

अब ग्रामीण क्षेत्रों में शुरू होगा हेलमेट अभियान

Jan 19, 2020
आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह के समापन पर सम्मान समरोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर सुरक्षा सप्ताह के दौरान 11 जनवरी से 17 जनवरी तक बेहतर जागरूकता कार्य करने के लिए लोगों को सम्मानित किया गया.
आगे पढ़ें...

छात्रों के आगे BSSC ने टेके घुटने, जारी होगा रिजल्ट

Jan 18, 2020
अभ्यर्थियों के भारी विरोध क बाद बिहार कर्मचारी चयन आयोग जाग उठा है. BSSC ने रजिल्ट जारी करने की सूचना अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दी. आयोग ने कहा है कि 20 फरवरी तक इंटरस्तरीय परीक्षा-2014 का परिणाम जारी कर देगा.
आगे पढ़ें...

मानव श्रृंखला को लेकर राबड़ी का नीतीश पर निशाना

Jan 18, 2020
19 जनवरी को सीएम नीतशी कुमार के आह्वान पर पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरुक करने समेत कई सामाजिक मुद्दे पर मानव श्रृंखला का आयोजन होने जा रहा है.
आगे पढ़ें...

तेजस्वी यादव का BJP पर बड़ा हमला

Jan 18, 2020
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश पर हमला बोलते आए हैं. लेकिन इस बार उन्होंने बीजेपी पर अटैक किया है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी वालों से अपने DNA की जांच करवाने की बात कह दी है.
आगे पढ़ें...

मनवा श्रृंखला को लेकर पटना पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

Jan 17, 2020
: मनवा श्रृंखला को लेकर पटना पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी किया है। 19 जनवरी को जल – जीवन – हरियाली विषय पर मानव श्रृंखला के निर्माण होगा। इसको लेकर यातायात में बदलाव किए गए हैं.
आगे पढ़ें...

बिहार सरकार ने खोले रोज़गार के रास्ते

Jan 17, 2020
बिहार में बेरोज़गारी बढ़ रही है.इसमें कोई दोराय नहीं है. एक तरफ जहाँ सरकारी परीक्षाओं में घोटालों से विद्यार्थी परेशान हैं. रोज़गार के लिए दर-बदर भटक रहे हैं.
आगे पढ़ें...

सब्जी बाग़ पहुंचे तेजप्रताप, CAA-NRC विरोधी आन्दोलन में भरा जोश

Jan 16, 2020
पटना का सब्जीबाग बीते रविवार यानी 12 जनवरी से दिल्ली के शाहीन बाग जैसा दिख रहा है. स्थानीय लोग आंदोलन कर रहे हैं. ये आंदोलन एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ किया जा रहा है.
आगे पढ़ें...

RJD के रीत लाल यादव की बेटी की शादी का अनोखा कार्ड

Jan 16, 2020
राजद के विधान पार्षद और कुख्यात अपराधी और वर्तमान में रीतलाल यादव अब हथियार से भय खाते हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों से आग्रह किया है कि अगर आप हमारे घर आते हैं तो हथियार लेकर नहीं आयें.
आगे पढ़ें...

कितनी भी ठंड हो जाए नहीं होंगे बिहार के स्कूल बंद

Jan 16, 2020
बिहार में इस बार ठंड काफी है. इसको देखते हुए बिहार के कई जिलों में सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों को बंद कर दिया है. हालांकि इस बार ठंड को लेकर स्कूल को दुबारा बंद नहीं किया जाएगा कारण है जल-जीवन
आगे पढ़ें...

कोर्ट में थी पेशी, 34 सवाल से गुजरे लालू यादव

Jan 16, 2020
डोरंडा कोषागार से 139 कड़ोर अवैध निकासी के मामले में,चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव आज CBI की विशेष अदालात में कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू यादव को कई कठिन सवालों का सामना करना पड़ा. सीबीआई के वकील ने बताया कि इस मामले में लालू यादव को कोर्ट के प्रशनों का सीधा जवाब देना था.
आगे पढ़ें...

बिहार NDA को लेकर अमित शाह का बड़ा ऐलान, ये होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

Jan 16, 2020
केन्द्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार दौरे पर है। वो बिहार में CAA-NRC को लेकर लोगों का भ्रम दूर करने आए हैं. इस दौरान उन्होंने सभी बिहार NDA में CM फेस को लेकर सभी चर्चाओं पर विराम लगाते हुए बड़ा एलान किया है.
आगे पढ़ें...

नीतीश कुमार के जल-जीवन हरियाली यात्रा को लालू यादव ने दे दिया नया नाम

Jan 16, 2020
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है. एक तरफ जहाँ सीएम नीतीश जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर 19 जनवरी को बनाए जाने वाले मानव श्रृंखला की तैयारी में ज़ोरों -शोरों से लगे हैं,
आगे पढ़ें...

रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद के अंदर कलह से किया इनकार

Jan 14, 2020
राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के अंदर किसी भी प्रकार के मतभेद से इंकार किया है. उन्होंने कहा है कि न तो उनका किसी के साथ मतभेद है और न ही पार्टी के अंदर किसी प्रकार की कोई खींचतान चल रही है.
आगे पढ़ें...

बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए: सच्चिदानंद राय

Jan 14, 2020
बिहार भाजपा के एमएलसी संजय पासवान के बाद भाजपा के एक और विधानपार्षद ने बीजेपी कोटे का मुख्यमंत्री की मांग की है. बीजेपी के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने भी यह मांग उठाई है कि बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का होना चाहिए.
आगे पढ़ें...

उप मुख्यमंत्री पद और पप्पू यादव के लिए ये क्या बोल गए मांझी

Jan 09, 2020
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। जीतनराम मांझी ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में एक मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम भी होना चाहिए।
आगे पढ़ें...

सुशील मोदी का तेजस्वी पर बड़ा हमला

Jan 09, 2020
कांग्रेस द्वारा तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से इंकार करने के बाद बीजेपी को बोलने का मौका मिल गया है।पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि ट्रविटर ब्वाय के नेतृत्व में
आगे पढ़ें...

बिहार बोर्ड के मैट्रिक-इंटर परीक्षा के लिए तैनात किए गए नोडल अधिकारी,देखें पूरी लिस्ट

Jan 09, 2020
बिहार में मैट्रिक और इंटर परीक्षा 2020 को लेकर सभी जिलों में नोडल पदाधिकारियों की तैनाती की गई है। इस संबंध में शिक्षा विभाग में आदेश जारी कर दिया है।
आगे पढ़ें...

भारत बंद के दौरान राजधानी पटना में हुड़दंग

Jan 08, 2020
आज बुधवार को दस सेंट्रल ट्रेडयूनियनों के भारतबंद के दौरान पटना में हुंड़दंग देखने के मिला। पटना में कई छात्र संगठनों ने हुड़दंग मचाया।
आगे पढ़ें...

वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Jan 08, 2020
मुजफ्फरपुर जिले में वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। मुजफ्फरपुर पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा है जो डीएसपी बनकर वाहन चालकों से लूटपाट करते थे।
आगे पढ़ें...

राजद-जदयू में पोस्टर वार जारी, शुरू हुई नयी लड़ाई

Jan 02, 2020
बिहार में इस साल चुनाव होने हैं. अक्टूबर से नवंबर के बीच विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वे जनता को लुभाने की कोशिशों के साथ ही एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. इसी बीच जदयू ने पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए हैं. इस पोस्टर में राजद और जदयू के 15 सालों की तुलना की गई है.
आगे पढ़ें...

353वें प्रकाश पर्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए शामिल

Jan 02, 2020
गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 353वें प्रकाश गुरु पर्व के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को पटना साहिब गुरुद्वारा में शामिल हुए. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारा के कैलेंडर का विमोचन किया. साथ ही प्रबंधन कमेटी की ओर से मुख्यमंत्री को तलवार, ढाल और शिरोपा देकर सम्मानिकत किया गया.
आगे पढ़ें...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी नए साल की बधाई

Jan 01, 2020
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देशवासियों को नव वर्ष 2020 की शुभकामनाएं दी है. मुख्यमंत्री ने ये उम्मीद जताई है कि, वर्ष 2020 समस्त बिहार वासियों एवं देशवासियों के लिए सुख, शांति, आनंद और सफलताओं का वर्ष होगा. मुख्यमंत्री ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश के
आगे पढ़ें...

SSP गरिमा मलिक समेत 5 IPS बने DIG

Jan 01, 2020
नए साल के पहले दिन बिहार के पांच IPS अधिकारियों को डीआईजी के रूप में प्रोन्नति मिली है. इनमें पटना की SSP गरिमा मलिक भी शामिल हैं. जो कि अब DIG
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...