सुप्रीम कोर्ट ने असम सरकार को लगाई फटकार

Apr 01, 2019
उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को असम सरकार को कड़ी फटकार लगाई है क्योंकि मुख्य सचिव न्यायालय में मौजूद नहीं थे। सचिव को राज्य में नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) पर सुनवाई के दौरान विदेशियों के सवालों के जवाब देने के लिए उपस्थित होना था। यह याचिका सामाजिक कार्यकर्ता हर्ष मंदेर ने दायर की है। इस मामले की अगली सुनवाई आठ अप्रैल को होगी। अदालत मुख्य सचिव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने वाली थी लेकिन वह ऐसा सख्त कदम उठाने से इसलिए रुक गई क्योंकि सॉलिसिटर जनरल ने इसके खिलाफ आग्रह किया।
आगे पढ़ें...

बाराचट्टी का इंट्री माफिया आमस पुलिस के हत्थे चढ़ा

Mar 15, 2019
स्थानीय थाने की पुलिस ने गुरुवार की अहले सुबह करमाईन मोड़ के पास जीटी रोड से छर्री लदे पांच ओवरलोड ट्रक जब्त किया है। साथ ही पुलिस लोकेशन देकर ट्रकों को पार कराने वाला बाराचट्टी का चर्चित इंट्री माफिया अनिल यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है।
आगे पढ़ें...

आतंकी को ‘जी’ कहने पर राहुल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Mar 14, 2019
पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख को मसूद अजहर ‘जी’ कहने पर असम के एक गैर-सरकारी संगठन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोरीगांव थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।
आगे पढ़ें...

असम राइफल्स को केंद्र द्वारा बिना वारंट तलाशी व गिरफ्तारी का अधिकार मिला

Feb 22, 2019
केंद्र सरकार ने असम राइफल्स के जवानों को पूर्वोत्तर के राज्यों असम, अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मणिपुर और मिजोरम में बिना वारंट किसी की भी तलाशी लेने और गिरफ्तार करने के लिए अधिकृत कर दिया है।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...

फेसबुक पर लाइक करें

ट्विटर पर फॉलो करें


मनोरंजन सभी ख़बरें पढ़ें...

खेल-जगत सभी ख़बरें पढ़ें...

व्यापार सभी ख़बरें पढ़ें...